Tractorgyan's Album: Tractorgyan
Photo 79 of 81 in Tractorgyan

Pin It
ट्रैकस्टार ट्रेक्टर प्राइस लिस्ट 2022, नए ट्रैकस्टार ट्रेक्टर वीडियो, न्यूज़ | ट्रेक्टरज्ञान
ट्रैकस्टार ट्रैक्टर महिंद्रा एंड महिंद्रा का तीसरा ट्रैक्टर ब्रांड है। ट्रैकस्टार द्वारा उनका गंतव्य 30 hp से 50 hp बाजार को लक्षित करना है। ट्रैकस्टार रेंज ने भारतीय बाजार का लगभग 80% कार्य किया है। एक नया ब्रांड लॉन्च किया गया था क्योंकि एक कंपनी ने सभी नए ब्रांडों के लिए एक जगह बनाई थी जिसे मुख्य स्ट्रीम ब्रांड के बाहर देखा जा सकता है। ग्रोमैक्स एक ऐसी कंपनी है जो ट्रैक्टर और अन्य कृषि मशीनों का उत्पादन करती है, वह ब्रांड जहां वह ट्रैक्टर बेचता है वह ट्रैकस्टार है। ट्रैकस्टार एक सुंदर और बहुत टिकाऊ मूल कंपनी विजन के साथ आता है।

ट्रैकस्टार ट्रैक्टर रेंज भारतीय ट्रैक्टर बाजार का लगभग 80 प्रतिशत पूरा करेगी। एक नया ब्रांड सभी नए ब्रांडों के लिए एक कंपनी के स्थान के रूप में लॉन्च किया गया था जिसे मुख्य ब्रांड के बाहर देखा जा सकता है। ग्रोमैक्स ट्रैकस्टार एक ट्रैक्टर निर्माण कंपनी है।

ट्रैकस्टार ट्रैक्टर भारतीय ट्रैक्टर बाजार की आवश्यकताओं का लगभग 80 प्रतिशत पूरा करता है। ग्रोमैक्स ट्रैक स्टार ट्रैक्टर कंपनी 6 मॉडल में 6 से 50 एचपी की सीमा में एक ट्रैक्टर प्रदान करती है। ट्रैकस्टार ट्रैक्टर की कीमत 4.81 लाख रुपये से शुरू होती है।

अधिक जानकारी के लिए:- https://tractorgyan.com/hi/tractor/Trakstar

Tractorgyan's Album: Tractorgyan


0 comments