Tractorgyan's Album: Tractorgyan
Photo 45 of 81 in Tractorgyan

Pin It
ट्रैकस्टार ट्रैक्टर कीमत, फुल स्पेसिफिकेशन्स और माइलेज | ट्रेक्टरज्ञान
ट्रैकस्टार ट्रैक्टर की कीमतें 4.81 से शुरू होती हैं। ट्रैकस्टार भारत में विभिन्न ट्रैक्टर मॉडल प्रदान करता है, और एचपी की सीमा 31 एचपी से 50 एचपी से शुरू होती है।
ग्रोमैक्स एक कृषि रोलिंग यूनिट है जिसमें एक लक्ष्य है जो सस्ते मशीनीकरण समाधानों के साथ पूरे भारत में किसानों के जीवन में सुधार पर ध्यान केंद्रित करता है। कंपनी का मानना ​​है कि भारत में एक किसान का जीवन वास्तव में तभी बदल सकता है जब वह अपने इनपुट से अधिकतम लाभ प्राप्त कर सकता है। सस्ती कंपनी मशीनीकरण समाधान, ट्रैकस्टार ट्रैक्टर और ट्रैकमेट कृषि उपकरण, का उद्देश्य इस कार्य को प्राप्त करना है। ट्रैकस्टार ट्रैक्टरों का उत्पादन ग्रोमैक्स कृषि उपकरण लिमिटेड (ईस्ट महिंद्रा गुजरात ट्रैक्टर लिमिटेड) द्वारा किया जाता है।
उनके अनुसार, किसानों का जीवन तब बदल सकता है जब वह अपने इनपुट की अधिकतम वृद्धि प्राप्त कर पाएगा। और इसे प्राप्त करने के लिए, यह भारतीय किसानों के लिए उच्च -टेक ट्रैक्टर प्रदान करता है जो बहुत ही सस्ती सीमा पर बहुत कुशल और मजबूत के लिए बनाए गए हैं। एक परिष्कृत ब्रेकिंग सिस्टम और एक मजबूत इंजन के साथ, यह सुनिश्चित करना कि ग्राहकों के पास एक आरामदायक और चिकनी ड्राइव है। ट्रैकस्टार ट्रैक्टर को बहुत संगत और लंबे समय तक जीवित रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

अधिक जानकारी के लिए:- https://tractorgyan.com/hi/tractor/Trakstar

Tractorgyan's Album: Tractorgyan


0 comments