Tractorgyan's Album: Tractorgyan
Photo 81 of 81 in Tractorgyan

Pin It
पॉवरट्रैक ट्रैक्टर मूल्य सूची भारत 2022 । पॉवरट्रैक ट्रैक्टर । न्यू पॉवरट्रैक ट्रैक्टर | ट्रेक्टरज्ञान
भारत में एस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी 1960 में लॉन्च किए गए एस्कॉर्ट ग्रुप की एक उत्पादन इकाई है। एस्कॉर्ट ग्रुप जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध है, ट्रैक्टर्स को फॉर्मूलाक, पावरट्रैक और स्टीलट्रैक ब्रांड नामक अद्वितीय विशेषताओं के साथ शामिल करने में शामिल है। पावरट्रैक ट्रैक्टर सबसे अधिक कार्यों के साथ ट्रैक्टर का उत्पादन करता है और एक ऐसा ब्रांड है जिसमें पूरा ट्रैक्टर उद्योग भरोसा करता है। हर प्रसाद नंदा और युडी नंदा पॉवरका ट्रैक्टर के संस्थापक हैं। पावरट्रैक भारतीय किसानों में सबसे विश्वसनीय ब्रांड है।

पावरट्रैक यूरो 50 ट्रैक्टर को ट्रैक्टर ऑफ द ईयर इंडिया अवार्ड भी मिला है। जो स्पष्ट रूप से बताता है कि ट्रैक्टर वर्ग के प्रदर्शन और इसके कार्यों में सर्वश्रेष्ठ पावर ट्रैक अद्वितीय हैं। पावरट्रैक ट्रैक्टरों की तीन श्रृंखलाएं हैं जो बताती हैं कि एक आदर्श ट्रैक्टर कैसा है। एक मजबूत यूरो श्रृंखला के साथ ट्रैक्टर ईंधन कम खाता है, डीएस प्लस ट्रैक्टर परिवहन कार्य में बहुत किफायती और कुशल है। ALT सीरीज़ ट्रैक्टर सबसे अच्छा है।

पावरट्रैक ट्रैक्टर की कीमत शुरू में 3.30 लाख रुपये थी। सबसे महंगी कंपनी ट्रैक्टर 60 hp में 7.75 लाख रुपये की कीमत के साथ पावरट्रैक यूरो 60 है। सबसे लोकप्रिय पावर ट्रैक ट्रैक्टर अपने क्षेत्र में पावरट्रैक यूरो 50, पावरट्रैक 439 प्लस, पावरट्रैक 434 हैं।

अधिक जानकारी के लिए:- https://tractorgyan.com/hi/tractor/Powertrac

Tractorgyan's Album: Tractorgyan


0 comments